जानिए कौन सी बड़ी बजट की फ़िल्म को निर्देशित करने वाली हैं क्वीन कंगना

  10/04/2019


मुंबई। कंगना रनौत इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म पंगा की शूटिंग में बेहद व्यस्त है । इसी के साथ कंगना ने अपने निर्देशन में बनने वाली फ़िल्म का भी ऐलान कर दिया है । अपनी पिछली हिट फ़िल्म मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में अभिनय के साथ-साथ निर्देशन का भी हुनर दिखा चुकी कंगना रनौत अब फ़ुल-फ़्लैज्ड एक फ़िल्म डायरेक्ट करने जा रही है । जी हां पहले सुनने में आ रहा था कि कंगना अपनी ही बायोपिक फ़िल्म को निर्देशित करेंगी, लेकिन अब सुनने में आ रहा है कि, वह एक बड़े बजट की एक्शन फ़िल्म को निर्देशित करने वाली है । हाल ही में कंगना रनौत ने इस पर मुहर लगाई कि उनकी यह फ़िल्म एपिक एक्शन ड्रामा होगा ।

कंगना के मुताबिक, फिल्म को मोटे बजट पर बनाने योजना की जा रही है । लेकिन ये उन फिल्मों से अलग होगी जो अब तक बड़े पर्दे पर बनाई गई हैं । मैं अपने अगले प्रोजेक्ट को लेकर काफी उत्साहित हैं । फिल्म के लिए अपेक्षित बजट मिलना थोड़ा मुश्किल है खासतौर पर जब फिल्म वीमेन ओरिएंटेड हो । लेकिन मणिकर्णिका की सफलता के बाद लगता है कि फिल्म के लिए बजट मिलना आसान हो जाएगा ।
कंगना ने अभी कुछ दिन अपने अपनी आगामी फ़िल्म पंगा का दिल्ली शेड्यूल खत्म किया और अब उनकी टीम अगले शूटिंग शेड्यूल के लिए कोलकाता रवाना हो गई है । इस फ़िल्म में कंगना एक कबड्डी चेम्पियन के रूप में दिखाई देंगी ।

कंगना ने हाल ही में एक्ट्रेस से राजनेता बनी तमिलनाडु की पूर्व सीएम स्वर्गीय जयललिता की बायोपिक को साइन किया । इस फ़िल्म में कंगना जयललिता का किरदार निभाते हुए नजर आएंगी ।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन