वोरा ने पूछा-दामाद को कहां भगा दिया चौकीदार रमन ने

  15/04/2019


कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मोतीलाल वोरा ने लंबे समय बाद भाजपा नेताओं के लिए कड़े शब्दों में हमला किया है। वोरा ने पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह को दामाद को भगाने वाला चौकीदार बताया। कांग्रेस के स्टार प्रचारक मोतीलाल वोरा ने मीडिया से बातचीत में सीधे भाजपा नेताओं को निशाने पर रखा। उन्होंने कहा कि डीके अस्पताल में करोड़ों का घोटाला कर दामाद फरार हो जाते हैं और रमन सिंह अपने आप को चौकीदार बता रहे हैं।

वोरा ने सवाल किया कि आखिर अपने दामाद को कहां भगा दिया रमन सिंह चौकीदार ने। वोरा ने भाजपा के नए प्रदेश अध्यक्ष विक्रम उसेंडी पर भी निशाना साधा। वोरा ने कहा कि वे आखिर चुनाव क्यों नहीं लड़ रहे हैं। वोरा ने खुद ही इसका जवाब देते हुए कहा कि शायद विधानसभा में मिली हार का गम वो भूल नहीं पाए हैं, इसलिए लोकसभा चुनाव नहीं लड़ रहे हैं। सभी 11 सीटें जीतने का दावा करते हुए कहा कि पीएम मोदी ने जो घोषणापत्र जारी किया, उसमें दम नहीं है। कांग्रेस के पक्ष में माहौल है। विधायक भीमा मंडावी की हत्या की सीबीआई जांच की मांग पर वोरा ने कहा कि न्यायिक जांच में ये पता चल जाएगा कि किस साजिश में ये हत्या हुई। बघेल सरकार ने चुनाव आयोग को न्यायिक जांच की अनुमति मांगी है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन