जम्मू-कश्मीर में सेना ने मुठभेड़ में मार गिराए दो आतंकी

  13/04/2019


दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले में शनिवार को घेराबंदी तथा तलाश अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आंतकवादियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादियों को मार गिराया। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि आतंकवादियों की मौजूदगी की गुप्त सूचना के आधार पर राष्ट्रीय राइफल (आरआर), राज्य पुलिस के विशेष अभियान दल तथा केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के जवानों ने संयुक्त रूप से शोपियां के गहंद गांव में आज घेराबंदी और तलाश अभियान शुरू किया।

सुरक्षा बलों के जवान जब गांव में विशेष क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे, तो वहां छिपे आतंकवादियों ने स्वचालित हथियारों ने अंधाधुंध गोलीबारी शुरू कर दी। इसके बाद सुरक्षा बलों के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की और मुठभेड़ शुरू हो गयी। जिसमें दो आतंकवादी मारे गये। फिलहाल सुरक्षाबलों ने आतंकियों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चला रखा है। 

सूत्रों ने बताया कि अंतिम सूचना मिलने तक मुठभेड़ जारी थी। किसी तरह के प्रदर्शन को रोकने के लिए मुठभेड़ वाले स्थल के नजदीक स्थित गांवों में भारी संख्या में सुरक्षा बलों के जवानों को तैनात किया गया है। सूत्रों ने बताया कि किसी तरह के अफवाह को फैलने से रोकने के लिए एहतियात इस क्षेत्र में मोबाइल इंटरनेट सेवा को स्थगित कर दिया गया है। 

 















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन