जितने सफेद मेरे दाढ़ी और बाल नज़र आ रहें हैं, उतनी ही रंगीन है मेरी ज़िंदगी- सलमान

  15/04/2019




मनोरंजन डेस्क। दबंग खान की बात ही निराली है, सल्लू मियां इस बार नए अंदाज के साथ नज़र आएंगे। जी हां, बीते दिनों फ़िल्म "भारत" का टीज़र और ट्रेलर आउट किया गया जिसे लोगो द्वारा बेहद पसंद किया जा रहा है।

इंस्टाग्राम में सलमान ने अपनी आने वाली फिल्म भारत का एक पोस्टर पोस्ट किया है और कैप्शन में यह लिखा है कि "जितने सफेद बाल मेरे सर और दाढ़ी पर है, उससे कहीं ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है"।

इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ और दिशा पटानी लीड रोल में नजर आएंगी। इसी के साथ सलमान ने फिल्म की टीम कैटरीना कैफ, अली अब्बास जफर, अतुल अग्निहोत्री, भूषण कुमार, दिशा पटानी, सुनील ग्रोवर और तब्बू को टैग किया है।

बता दें कि फ़िल्म का निर्माण डायरेक्टर अली अब्बास जफर कर रहे हैं।सलमान ने अपनी इस फिल्म के नए पोस्टर को रिलीज किया है। इस पोस्टर की खास बात ये है कि इसमे सलमान बुजुर्ग लुक में दिख रहे हैं।अब सभी को बेसब्री से इंतज़ार है इस फ़िल्म का।बता दें कि फ़िल्म इस साल 5 जून को ईद के दिन रिलीज़ होगी।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन