वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका

  10/04/2019


इंग्लैंड में होने जा रहे विश्वकप से पहले भारतीय टीम के लिए एक परेशान करने वाली खबर सामने आई है। टीम के ओपनर और उप-कप्तान रोहित शर्मा आईपीएल मैच के लिए प्रैक्टिस के दौरान चोटिल हो गए हैं।

रोहित शर्मा मैदान पर अपना पैर पकड़कर सहारा लेकर चलते हुए दिखाई दिए। वानखेड़े के मैदान पर प्रैक्टिस सेशन के दौरान रोहित शर्मा रनिंग करते हुए अचानक अपना पांव पकड़कर खड़े दिखाई दिए। कुछ कदम चलने के बाद वह जमीन पर लेट गए। वानखेड़े स्टेडियम में प्रैक्टिस सेशन के दौरान कुछ कदम चलने के बाद अचानक आए मांसपेशियों में खिंचाव के कारण रोहित जमीन पर लेट गए और दर्द के कारण सिर पकड़ लिया। तभी मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल, जिन्होंने पिछले दिनों भारतीय टीम के फिजियो के रूप में भी काम किया है, चोटिल रोहित शर्मा के पास पहुंचे। हालांकि अब तक रोहित शर्मा की चोट पर टीम ने कोई बयान जारी नहीं किया है। समय रहते रोहित फिट नहीं हुए तो उनकी चोट से टीम इंडिया को बड़ा झटका लग सकता है। वह भारतीय टीम और मुंबई इंडियंस दोनों का एक अभिन्न अंग हैं। इससे पहले मुंबई इंडियंस और भारतीय टीम के अहम गेंदबाज जसप्रीत बुमराह भी चोटिल हो गए थे।

बता दें कि आज आईपीएल के एक मैच में मुंबई इंडियंस का मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब के साथ होगा। हालांकि, अभी रोहित शर्मा के चोट की गंभीरता पर आधिकारिक अपडेट आना बाकी ।. इसके बाद ही यह साफ हो पाएगा कि वो पंजाब के खिलाफ खेल पाएंगे या नहीं। 













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन