Swiggy Boy ने महिला से की अश्लील हरकत

  03/04/2019


बेंगलुरु में एक महिला का अग्रणी फूड एप स्विगी के एक डिलिवरी बॉय से कुछ इस कदर झगड़ा हो गया कि कंपनी को उसकी तरफ से सॉरी नोट भेजना पड़ गया। जानकारी के मुताबिक महिला ने स्विगी का आर्डर किया था। डिलीवरी बॉय जब डिलीवरी देने गया तो उसकी महिला के साथ किसी बात को लेकर बहस हो गई। पीड़िता के अनुसार डिलीवरी बॉय ने ना सिर्फ बदतमीजी की थी बल्कि उससे सेक्शुअल फेवर की भी मांग की थी। जिसके बाद महिला ने Swiggy के कस्टमर केयर से शिकायत की तो कंपनी ने पीड़िता को 200 रुपए का कूपन थमा दिया। इसके बाद मामला इतना बढ़ गया कि युवती को डिलीवरी ब्वॉय की शिकायत कस्टमर केयर पर करने के साथ ही अश्लील हरकत के बारे में अपनी फेसबुक पोस्ट पर भी लिखा है।

युवती ने सोशल मीडिया वेबसाइट पर अपनी पोस्ट में लिखा है कि वह अभद्र भाषा का प्रयोग करने के साथ ही उससे सेक्सुअल फेवर करने के लिए कह रहा था। इसके बाद पीड़िता ने आपबीती फेसबुक पर लिख दी। स्विगी के कस्टमर केयर ने युवती की शिकायत पर माफीनामा के साथ ही 200 रुपये का कूपन भेज दिया। स्विगी के ऐसे व्यवहार पर सोशल मीडिया में यूजर्स नाराजगी जाहिर कर रहे हैं।

रिपोर्ट के अनुसार महिला ने अपनी फेसबुक पोस्ट में बताया 'जब डिलीवरी ब्वॉय उसके घर आया तो वह कुछ कह रहा था। पहले तो ह समझ नहीं सकी की वह क्या कह रहा है। पीड़िता के पूछने पर उसे अहसास हुआ कि वह उससे अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा है और शारीरिक संबंध बनाने के लिए कह रहा है।' यह सुनकर पीड़िता के होश उड़ गए।

इसके बाद उसने डिलीवरी ब्वॉय के हाथ से खाना छीनकर घर का दरवाजा बंद कर लिया। परेशान युवती ने पूरा वाक्या कंपनी के कस्टमर केयर पर बताया। इसके बदले पीड़िता को एक कूपर और सॉरी नोट दे दिया गया। कंपनी ने फेसबुक पोस्ट पर इस पूरे मामले की निंदा की है। साथ ही कंपनी की तरफ से पीड़िता को आश्वासन दिया गया है कि पूरे मामले की जांच की जा रही है और दोषी के खिलाफ कठोर कदम उठाया जाएगा।  













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन