स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 ट्रेलर हुआ रिलीज़, 10 मई को होगी रिलीस

  13/04/2019



मनोरंजन डेस्क। बॉलीवुड में एक बार फिर करण जौहर अपने नए स्टूडेंट्स को लेकर आ चुके है। हम बात कर रहे हैं फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 की। इस फिल्म की चर्चाएं पिछले काफी वक्त से हैं। 2012 के बाद अब 2019 में इस फिल्म का सीक्वल आया है।

स्टू़डेंट ऑफ द ईयर 2 में इस बार टाइगर श्रॉफ, तारा सुतारिया और अनन्या पांडे हैं। टाइगर के साथ तारा-अनन्या इस फिल्म से लॉन्च हो रही हैं। बीते दिनों से ही फिल्म के टीजर और पोस्टर्स रिलीज किए जा रहे थे। अब इस फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज किया गया है।

पुनीत मल्होत्रा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अनन्या पांडे हैं जिसका डेब्यू हो रहा है। इस क्लास में तारा सुतारिया भी स्टूडेंट बनी हैं। पहली स्टूडेंट ऑफ द ईयर में करण जौहर ने आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा के रूप में तीन नए चेहरे दिए थे और इस बार दो।

टाइगर श्रॉफ के साथ चंकी पांडे की बेटी अनन्या की ये पहली परदे पर एंट्री हैं लेकिन जिस दूसरी को बड़ा फिल्मी ब्रेक मिला है वो हैं तारा सुतारिया। तारा एक डांसर हैं , वीजे हैं और टीवी एक्ट्रेस भी। तारा कोई नया चेहरा नहीं हैं। वो रितिक रोशन और ऐश्वर्या बच्चन स्टारर फिल्म गुज़ारिश में गाना गा चुकी हैं । टीवी रियलिटी शो 'एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा' में हिस्सा लिया था और उसके बाद बेस्ट ऑफ़ लक निक्की , ओय जस्सी जस्सी और शेक इट अप जैसे टीवी शो में काम किया।

फिल्म में प्यार, जुनून, जंग और मस्ती सब देखने को मिल रही है। फिल्म को पुनीत मल्होत्रा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म 10 मई को रिलीज होने जा रही है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन