शिवराज आज ही साबित करेंगे बहुमत

  24/03/2020


भोपाल। शिवराज सिंह चैहान ने मुख्यमंत्री के तौर पर चैथी बार शपथ ली और काम शुरू कर दिया है। वहीं पंद्रहवीं विधानसभा का छठवां सत्र भी मंगलवार से ही शुरू होगा, जो 27 मार्च तक चलेगा। सत्र के पहले दिन शिवराज सिंह चौहान सदन में बहुमत साबित करेंगे और इस दौरान साल 2020-21 के लिए लेखानुदान भी प्रस्तुत किया जाएगा।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मध्य प्रदेश में नई सरकार के अस्तित्व में आने के बाद मंगलवार से विधानसभा सत्र शुरू होगा।

बताया जा रहा है कि राज्यपाल जल्द ही प्रोटेम स्पीकर की घोषणा कर सकते हैं, क्योंकि स्पीकर एनपी प्रजापति ने इस्तीफा दे दिया है। गोपाल भार्गव को प्रोटेम स्पीकर बनाया जा सकता है। बताया जा रहा है कि सत्र के पहले दिन राज्यपाल के अभिभाषण के बाद सरकार के प्रति विश्वास प्रस्ताव भी लाया जाएगा, जिसमें शिवराज सिंह चौहान बहुमत साबित करेंगे और फिर आगे की कार्रवाई शुरू होगी।

पहले अभिभाषण में शिवराज सिंह ने कहा था कि मुख्यमंत्री के तौर पर उनकी पहली प्राथमिकता कोरोना से लोगों का बचाव है। उन्होंने कहा था कि कोरोना के संक्रमण से प्रदेश की जनता को बचाने के लिहाज से सुरक्षा संबंधी कड़े कदम उठाने की जरुरत है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे [email protected] या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन