कपूर को पेंटिंग बेचने में फंसी प्रियंका गांधी, ईडी करेगा जांच

  24/03/2020


यस बैंक के सह संस्थापक राणा कपूर को एमएफ हुसैन की बनाई हुई पेंटिंग बेचने के मामले में प्रियंका गांधी के खिलाफ कार्रवाई हो सकती है। मामले की जांच कर रही प्रवर्तन निदेशालय के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह मामला आपराधिक कार्रवाई का है और इसकी जांच की जाएगी। सूत्रों के अनुसार, इस मामले में प्रियंका गांधी से पूछताछ भी की जा सकती है। बता दें कि राणा कपूर फिलहाल ईडी की हिरासत में हैं। उनसे यस बैंक घोटाले से जुड़े मामलों में पूछताछ की जा रही है। 

बता दें कि यह मामला प्रकाश में आते ही भाजपा और कांग्रेस के नेताओं के बीच जमकर राजनीति भी हुई थी। भाजपा नेता और आईटी सेल के मुखिया अमित मालवीय ने कांग्रेस पर जमकर आरोप लगाए थे जिसका पलटवार रणदीप सिंह सुरजेवाला ने किया था।

एक वरिष्ठ ईडी अधिकारी के अनुसार, राणा कपूर ने प्रियंका गांधी को जो 2 करोड़ रुपये का भुगतान किया था, यह पैसा बैंक से उन्हें कुछ ही समय पहले मिला था। इस तरह यह मामला हमारी जांच का हिस्सा बन गया। खरीदार और विक्रेता दोनों के खिलाफ पीएमएलए अधिनियम की धारा 3 के तहत कार्रवाई हो सकती है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे [email protected] या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन