विधायक मंडावी की मौत राजनीतिक साजिश : शाह

  13/04/2019


राजनांदगांव लोकसभा क्षेत्र के डोंगरगांव में शुक्रवार को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रैली को संबोधित किया। इस दौरान शाह ने विधायक भीमा मंडावी की हत्या को राजनीतिक षड़यंत्र बताया। उन्होंने कहा कि अतंकवादियों के साथ कांग्रेस पार्टी ईलू-ईलू कर सकती है,  भाजपा नहीं। पहले आलिया मालिया जमालिया बॉर्डर पार कर आते थे और जवानों के सिर काटकर ले जाते थे। तब मौनी बाबा की सरकार थी। अब संभव नहीं है। पुलवामा अटैक के बाद शहीदों की तेरहवीं के दिन ही प्रधानमंत्री मोदी ने एयरफोर्स को आदेश दिया और उन्होंने पाकिस्तान में घुसकर आतंकियों के ठिकानों को नेस्तोनाबूत कर दिया। देश में आनंद छा गया। शहीदों की तस्वीरों पर मालाएं चढ़ाई।

शाह ने कहा कि पाकिस्तान में स्थित आतंकियों के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक के बाद बस दो स्थानों पर मातम था। एक पाकिस्तान और दूसरा कांग्रेस पार्टी का दफ्तर जहां राहुल बाबा उदास थे। उमर अब्दुल्ला कश्मीर में दूसरा प्रधानमंत्री चाहते हैं। जब राहुल बाबा से इस संबंध में पूछा गया कि अब्दुल्ला की बात से सहमत हैं या नहीं तो वे कुछ नहीं बोले।

शाह ने कहा कि दंतेवाड़ा में भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या की जितनी डिटेल बाहर आती हैंउससे पता चलता है कि ये कोई सामान्य घटना नहीं है। इसमें राजनीतिक षडयंत्र की बू आती है। शाह ने कहा कि आज इस सभा के भीतर राज्य के सीएम से कहना चाहता हूं कि मंडावी की हत्या की जांच सीबीआई को देकर न्यूट्रल जांच करा दीजिएजिससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जाए। 

शाह ने कहा कि कांग्रेस की सरकार राज्य में आते ही सीबीआई को बैन कर दिया गया। इससे पहले की भाजपा सरकार ने तो बैन नहीं किया था। उन्हें डर नहीं था। इन्हें डर क्यों लग रहा है। अब सइयां भए कोतवाल तो डर काहे का। अब राज्य की पुलिस और व्यवस्था इनकी है। इनसे डर नहीं है। डर तो सीबीआई से है।

सभा में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने कहा कि कांग्रेस की नीति और नीयत में अंतर है। कांग्रेस राज में विधायक सुरक्षित नहीं हैं। राजनीतिक कुचक्र में विधायक मंडावी की हत्या हुई। बिलासपुर में पिता के सामने बेटे को थाने में पीट-पीटकर मारा गया। सात बार कर्ज लेकर प्रदेश को कर्ज में डुबो दिया है। 25 दिन से सर्वर डाउन का बहाना कर कर्मचारियों को सैलरी नहीं दी जा रही। उन्होंने कहा कि कांग्रेसियों ने गंगा और गीता की सौगंध लेकर प्रदेश में कर्जमाफी और शराबबंदी की बात कही, लेकिन दोनों नहीं हुईं।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या लोग खूबसूरत लोगों से जलते हैं? इसीलिए ट्रोल करते हैं?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन