दंतेवाड़ा में नक्सली सप्ताह को लेकर पुलिस और CISF हाई अलर्ट

  02/12/2019


दंतेवाड़ा में नक्सली पीएलजीए सप्ताह का सोमवार को पहला दिन है। इसको लेकर बीती रात एनएमडीसी बचेली की लौह अयस्क खदान में नक्सलियों की हलचल दिखी। नक्सलियों ने बैनर, पोस्टर के साथ सडक में पत्थर डाल कर मार्ग रोका। सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है। वहीं सभी थानों सहित सीआईएसएफ को हाई अलर्ट पर रखा गया है।

बस्तर आईजी ने इसको लेकर जवानों को अलर्ट रहने को कहा है। नक्सलियों के पीएलजीए सप्ताह को देखते हुए विशाखपट्नम से किरन्दुल जाने वाली पैसेंजर ट्रेन को दंतेवाड़ा तक संचालित करने का फैसला लिया गया है। नक्सलियों ने अपने पीएलजीए सप्ताह के दौरान राम मंदिर के फैसले का विरोध करने और आख़िरी दिन भारत बंद का भी आह्वान किया है। नक्सलियों ने अपने मारकदस्ता पीएलजीए की स्थापना 2 दिसंबर 2000 को की थी। उसी समय से नक्सली प्रत्येक वर्ष साप्ताहिक स्थापना दिवस मनाते आ रहे हैं।

नक्सलियों ने इसको लेकर बैनर भी लगाए हैं। नक्सलियों ने कोयलीबेड़ा -उदनपुर मार्ग पर भारी संख्या में बैनर पोस्टर लगाकर पीएलजीए सप्ताह मनाने का आह्वान किया है। नक्सलियों के बैनर को देखते हुए ग्रामीणों में भय का माहौल है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन