फतेहवीर की मौत के बाद लोगों का फूटा गुस्सा

  11/06/2019


पंजाब के संगरुर में बोरवेल में 109 घंटे की जद्दोजहद के बाद 2 साल के फतेहवीर की मौत हो गई। इसके बाद लोगों का सरकार व प्रशासन के खिलाफ गुस्सा बढ़ गया। एकतरफसोशल मीडिया पर लोग अपने गुस्से का इजहार कर रहे हैं तो दूसरी ओर सुनाम में सभी बाजार बंद कर दिए गए हैं। फतेहवीर की मौत के रोषस्वरूप लोग सड़कों पर उतरआए हैं। 

उधर, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह ने दो वर्षीय मासूम फतेहवीर सिंह की मौत पर शोक जताया है। कैप्टन ने ट्वीट करके कहा कि फतेहवीर की मौत की खबर सुनकर बहुत दुख लगा है। उन्होंने कहा कि वह वाहेगुरू से अरदास करते हैं कि वह परिवार को इस सदमे को सहन करने का सामथ्र्य दें। इसके साथ ही कैप्टन ने ट्वीट में यह भी बताया है कि उन्होंने सभी जिलों के डिप्टी कमिश्नरों से राज्य में खुले बोरवेल के बारे में रिपोर्ट मांगी है जिससे ऐसे हादसों को भविष्य में होने से रोका जा सके। फतेह की मौत के बाद गांव भगवानपुरा और सुनाम में लोगों की ओर से रोष-प्रदर्शन किया गया।लोगों ने आरोप लगाया है कि प्रशासन की ओर से फतेहवीर को बाहर निकालने को लेकर लापरवाही की गई है और इसी की भेंट वह चढ़ गया। लोगों द्वारा सुनाम-पटियाला सड़क पर जाम लगाकर रोष-प्रदर्शन किया जा रहा है और उनकी ओर से प्रशासन के विरुद्ध जमकर नारेबाजी भी की जा रही है।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन