तेलंगाना के पूर्व विधायक का नक्सलियों ने किया अपहरण

  11/07/2019


नक्सलियों ने तेलंगाना के टीआरएस नेता व पूर्व विधायक एन श्रीनिवास राव का अपहरण कर लिया है। उन्हें छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग के सीमावर्ती जंगल में छिपाए जाने का खुफिया इनपुट मिला है। इस पर छत्तीसगढ़ फोर्स ने अलर्ट जारी किया है। सीमावर्ती जंगलों में सर्चिंग बढ़ाई गई है। हालांकि छत्तीसगढ़ में नक्सल ऑपरेशन से जुड़े अधिकारी कह रहे हैं कि इन दिनों इंद्रावती नदी में तेज बहाव है। ऐसे में तेलंगाना सीमा से नक्सलियों के छत्तीसगढ़ के प्रवेश की संभावना न के बराबर है।

सोमवार रात ग्रामीण वेशभूषा में 25-30 नक्सली तेलंगाना के भद्रादि कोत्तागुडम जिले के कोठुर गांव में पहुंचे। नक्सलियों ने टीआरएस नेता व पूर्व विधायक एन श्रीनिवास राव को उनके घर से अगवा कर लिया। तेलंगाना पुलिस ने उन्हें छत्तीसगढ़ की ओर लाए जाने की आशंका जताई है। छत्तीसगढ़ के बीजापुर से लगे महाराष्ट्र सीमा पर जंगल में उन्हें रखे जाने की सूचनाओं के बाद पुलिस ने अलर्ट जारी कर दिया है। महाराष्ट्र व तेलंगाना सीमा पर सर्चिंग बढ़ाई गई है।

एसपी दिव्यांग पटेल ने बताया कि पूर्व विधायक राव को जिले में रखे जाने की पक्की सूचना तो नहीं है, लेकिन एहतियातन अलर्ट जारी किया गया है। फोर्स भीतरी इलाकों में सर्च ऑपरेशन चला रही है। पूरी सतर्कता बरती जा रही है।  

 















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन