सुरक्षाबलों ने मार गिराए 3 नक्सली, एक जवान शहीद

  15/04/2019


झारखंड में गिरीडीह के नक्सल प्रभावित इलाके में सुरक्षाबलों को आज बड़ी सफलता हाथ लगी है। सीआरपीएफ ने नक्सल इलाके में चलाए गए स्पेशल ऑपरेशन में 3 नक्‍सलियों को मार गिराया है। 

नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़ में सीआरपीएफ का जवान भी शहीद हो गया। नक्‍सलियों के पास से बड़ी मात्रा में विस्‍फोटक और एक एके 47 रायफल बरामद हुई है। जानकारी के अनुसार आज सुबह करीब 6.15 बजे गिरीडीह के बल्‍भा घाट क्षेत्र में सीआरपीएफ की 7वीं बटालियन ने नक्‍सलियों के खिलाफ ऑपरेशन शुरू किया। इस ऑपरेशन के बाद सीआरपीएफ ने 3 नक्‍सलियों के शव बरामद किए। इन नक्‍सलियों के पास से 1 एके 47 रायफल, 3 मैगजीन और 4 पाइप बम भी बरामद किए गए हैं। बता दें कि पिछले दिनों दंतेवाड़ा जिले के श्यामगिरी गांव के करीब नक्सलियों ने बारूदी सुरंग में विस्फोट कर क्षेत्र के भारतीय जनता पार्टी के विधायक भीमा मंडावी के वाहन को उड़ा दिया था। इस घटना में विधायक मंडावी, वाहन चालक और तीन सुरक्षा कर्मियों की मृत्यु हो गई थी।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन