मिस्टर छत्तीसगढ़ रहे बॉडी बिल्डर संदीप की हाई डोज इंजेक्शन से मौत

  26/11/2019


दो बार मिस्टर छत्तीसगढ़ और एक बार मिस्टर इंडिया बॉडी बिल्डिंग चैम्पियन भी रहे रायपुर निवासी संदीप ठाकुर की बॉडी बिल्डर बनने के जुनून में लिए गए हाई डोज इंजेक्शन और प्रोटीन पाउडर ने जान ले ली। संदीप ने 16 दिनों तक जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष किया,  लेकिन वह हार गए। शहर के एक जिम में बॉडी बिल्डर बनने का सपना संजोए संदीप प्रतिदिन ट्रेनर के कहने पर हाई डोज इंजेक्शन और प्रोटीन पाउडर ले रहे थे। बीते नौ नवंबर को संदीप की तबीयत बिगड़ी और उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया,  जहां वे कोमा में चले गए थे।

सीएसपी नसर सिद्दिकी ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ 304 गैर-इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया जाएगा। इससे पहले पुलिस ने संचालक सुमित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। वहीं मुंबई का सप्लायर निलेश परमार अभी भी फरार है।

संदीप को तीन माह में बॉडी बिल्डिर चैंपियन बनाने का सपना दिखाया गया था। बॉडी बिल्डिंग और मसल पावर बढ़ाने के लिए इंजेक्शन लेने से हर्षित इंक्लेव के संदीप ठाकुर की तबियत बिगड़ गई। उसे आइसीयू में भर्ती कराया गया है। किडनी में परेशानी के साथ उसे दिखाई भी कम देने लगा था। संदीप को हाई डोज की वजह से उसकी नशों में सूजन था और उसे पकड़ने के लिए चार से पांच लोग लगे हुए थे।

नौ नवंबर को संदीप को तबीयत बिगड़ने पर अस्पताल पहुंचा चुका है, जहां वह जिंदगी और मौत के बीच संघर्ष करते रहे। बेटे की तबीयत बिगड़ने पर पिता ने इस मामले में आजाद चौक थाने में शिकायत दर्ज करवाई। पिता मोहन सिंह ठाकुर के मुताबिक उनके बेटे संदीप सिंह की तबियत इस वजह से बिगड़ी, क्योंकि कुछ युवकों ने जानबूझकर उसे नशीले इंजेक्शन और दवाओं का ओवर डोज दे दिया, यह कहकर कि इनके इस्तेमाल से वह बॉडी बिल्डिंग चैंपियन बन जाएगा। पिता ने इस मामले में बेटे के पूर्व परिचित सुमित राय चौधरी एवं निलेश परमार को आरोपी बताया। दोनों ने ही संदीप को जहरीला इंजेक्शन और नशीली दवाएं दीं। आरोपी पिछले तीन महीने से इन दवाओं को शक्तिवर्धक बताकर बिना डॉक्टरी सलाह दे रहे थे। यह दवाएं हमेशा उसके पास जिम वाले बैग में ही रहा करती थीं।

इस बीच बॉडी बिल्डिंग संघ ने जताया शोक राजधानी बॉडी बिल्डिंग संघ ने संदीप की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उनका कहना है कि संदीप के मौत के जिम्मेदारों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाती चाहिए।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन