मेनका की मुस्लिमों को धमकी, वोट नहीं दिया तो मत आना

  13/04/2019


लोकसभा चुनावों में सत्ता अपने हाथ लेने के लिए राजनीतिक पार्टियां जनता को लुभाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। वहीं सुल्तानपुर से चुनाव लड़ने पहुंचीं केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के विवादित बयान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

मेनका गांधी भाषण देते हुए रैली में आई जनता से कह रही है कि, 'मैं जीत रही हूं लोगों की मदद और प्यार से...लेकिन अगर मेरी जीत मुसलमानों के बिना होगी तो मुझे बहुत अच्छा नहीं लगेगा, क्योंकि इतना मैं बता देती हूं कि दिल खट्टा हो जाता है, फिर जब मुसलमान आता है काम के लिए तो मैं सोचती हूं कि रहने ही दो, क्या फर्क पड़ता है? आखिर नौकरी एक सौदेबाजी ही तो होती है। हम सब महात्मा गाधी की छठवीं औलाद तो हैं नहीं कि हम देते ही जाएंगे और फिर इलेक्शन में मार खाते जाएंगे।'  मेनका यह भी कहती हैं कि मैं आपके पास दोस्ती का हाथ लेकर आई हूं। लेकिन, अगर चुनाव नतीजों के समय के आपके पोलिंग बूथ से हमारे लिए सिर्फ सौ या पचास वोट निकले तो समझ लीजिएगा। जिस सभा को मेनका इस वीडियो में संबोधित कर रही हैं उसमें ज्यादातर लोग अल्पसंख्यक समुदाय के ही दिखाई दे रहे हैं।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन