छत्तीसगढ़ की प्रतिभाओं को आगे बढ़ा रहा है कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स -रणविजय

  18/10/2019



कृति ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशन्स व वाय बी इंटरटेनमेंट के संयुक्त आयोजन में आज कृति कालेज में ‘‘नेक्स्ट सुपर मॉडल 2019’’ पर प्रेस कांफ्रेंस हुआ, जिसमें जज के रूप में प्रख्यात टीवी कलाकार एवं रोडिस फेम युवाओं के बीच मशहुर रणविजय सिंग सिंघा मौजुद थे। पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुये उन्होंने बताया कि शिक्षा के साथ-साथ छात्रों की विभिन्न प्रतिभाआें को प्रदर्शित करने का यह सर्वश्रेष्ठ मंच साबित होगा। उन्होनें संस्था का आभार प्रकट करते हुये इस आयोजन के लिये खुशी जताई एवं संस्था के संचालक अभिषेक  अग्रवाल जी को इस आयोजन के लिए बधाई दी व छात्र-छात्राओं को बढ़ चढ़कर भाग लेने की सलाह दी। रणविजय का कहना है कि संस्था में अध्ययनरत छात्र-छात्रायें पढ़ाई के साथ-साथ सिनेमा व टीवी शो के क्षेत्र में अपनी प्रतिभा को प्रदर्शित कर सकते है। अन्य प्रश्न के जवाब में उन्होंने कहा कि बौद्धिक क्षमता के साथ शारिरिक एवं मानसिक विकास की गति को छात्र-छात्रायें इस क्षेत्र में तेजी से बढ़ा सकते है। जीवन में सफलता पाने के लिए किसी भी काम को करने से अपने आप को रोकना नहीं चाहिए एवं हमेशा नई चीजे करते रहना चाहिये।

इसी अवसर पर अभिशेक अग्रवाल ने बताया कि वे छत्तीसगढ़ में नई प्रतिभाओं को आगे बढ़ाने के लिये और छात्र-छात्राओं के विकास के लिऐ ऐसे आयोजनों को हमेशा प्रोत्साहित करते है। इस आयोजन को कराने हेतु कृति इंस्टीट्युट के छात्रों की भी अहम भुमिका रही।  इस कार्यक्रम में संस्था के छात्र-छात्रायें एवं षिक्षकगण ने अपनी भागीदारी दी एवं उत्साहित होकर बहुत सारे सवाल - जवाब किये। छात्र-छात्रा अपने बीच रोडिस स्टार रणविजय को पाकर उत्साहित थे और उनके बीच सेल्फी लेने की होड़ मची थी। रणविजय छत्तीसगढ़ नेक्स्ट सुपर मॉडल के ग्रैंड फिनाले के जज के रूप में कृति कैंपस से अंबुजा मॉल के लिये रवाना हुये। अंबुजा मॉल में छत्तीसगढ़ विभिन्न छेत्रों से चुनकर आये माडलों के बीच प्रतिस्पर्धा का फायनल राउंड होना है और इसके जितने वाला छत्तीसगढ़ का नेक्स्ट सुपर माडल कहलायेगा।

इस कार्यक्रम में संस्था के संचालक अभिषेक अग्रवाल व  दिव्या अग्रवाल, षैक्षणिक संचालक डॉ. बी.सी. जैन एवं विभिन्न संकायों के प्राचार्य व प्राध्यापकगण उपस्थित रहें। वाय बी इंटरटेनमेंट से सिमरन अग्रवाल भी उपस्थित रहे और उन्होंने इस आयोजन की जानकारी दी।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन