जयललीता की भतीजी ने लगाया छवि खराब करने का आरोप

  29/11/2019


कंगना रनौत की मचटॉक्ड फिल्म 'थलाइवी' अपनी फर्स्ट लुक रिलीज होने के बाद से ही विवादों में घिर गई है. कंगना जल्द ही तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक में उनका किरदार निभाती नजर आने वाली हैं. लेकिन अब ये फिल्म कानूनी पचड़े में फंसती हुई नजर आ रही है !

इस फिल्म को लेकर जयललिता की भतीजी दीपा को मद्रास हाईकोर्ट ने फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय के खिलाफ केस दर्ज करने की इजाजत दे दी है. इससे एक महीने पहले हाईकोर्ट ने दीपा की याचिका पर फिल्म से जुड़े गौतम मेनन, एएल विजय और विष्णुवर्धन को नोटिस जारी किया था. दीपा की याचिका में दावा किया गया था कि फिल्म बनाने से पहले परिवार की इजाजत नहीं ली गई है. जबकि जयललिता के निजी जीवन को सिनेमा के पर्दे पर उतारने से पहले फिल्म निर्माताओं को परिवार से मंजूरी लेनी चाहिए थी!

दीपा का कहना था कि फिल्म कमाई के उद्देश्य से बनायी जा रही है और ऐसा करने से जयललिता की छवि पर नकारात्मक असर पड़ सकता है. दीपा ने दावा किया था कि जयललिता की जिंदगी से संबंधित पांच प्रोजेक्ट पर काम किया जा रहा है. मगर इनके किसी भी निर्माता ने परिवार से मंजूरी नहीं ली!

अदालत ने तमाम पहलुओं को सुनने के बाद जयललिता की कानूनी उत्तराधिकारी दीपा को सभी निर्माताओं के खिलाफ मामला दायर करने की इजाजत दे दी है. एएल विजय के निर्देशन में बनने वाली फिल्म ‘थलाइवी’ एक साथ हिंदी और तमिल में बनाई जा रही है. जिसमें कंगना रनौत जयललिता का किरदार निभाती नजर आएंगी!

हाल ही में फिल्म के डायरेक्टर एएल विजय ने कंगना रनौत की फर्स्ट लुक और फिल्म का टीजर जारी किया था. जिसमें कंगना रनौत को जयललिता के अंदाज में हरी साड़ी में स्टेज पर खड़े दिखाया गया था. बता दें कि जयललिता राजनीति के मंच पर आने से पहले तमिल सिनेमा की मशहूर अदाकारा रही थीं!














विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन