आजम खान को जयाप्रदा का करारा जवाब

  15/04/2019


समाजवादी पार्टी के नेता और पूर्व मंत्री आजम खान का जया प्रदा के खिलाफ आपत्तिजनक बयान पर बवाल खड़ा हो गया है। एक तरफ जहां आजम के खिलाफ मजिस्ट्रेट ने एफआईआर दर्ज करवा दी है, वहीं राष्ट्रीय महिला आयोग ने भी सपा नेता को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है। इस बीच, रामपुर लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी जया प्रदा ने आजम खान को करारा जवाब दिया है। उन्होंने पूछा कि क्या उनके घर में मां या बीवी नहीं हैं। क्या उनके लिए भी ऐसा ही बोलते हैं। 

जया प्रदा ने यह भी कहा कि वह आजम खान की ऐसी टिप्पणियों से डरकर रामपुर छोड़ने वाली नहीं हैं। जया प्रदा ने कहा है कि आजम खान ने जो शब्द उनके लिए कहे हैं, वो अपनी जुबान से कहना भी नहीं चाहतीं और न ही कह पाएंगी। जया प्रदा ने आजम खान की आलोचना करते हुए कहा कि ये शख्स सुधरने वाला नहीं है और इस बार तो हद ही पार कर दी है।

इतना ही नहीं, जया प्रदा ने यह भी सवाल किया कि महिलाओं को लेकर ऐसी टिप्पणी करने वाले आजम खान के घर में क्या मां या बहू-बीवी नहीं हैं। उन्होंने कहा कि क्या आजम खान अपने घर की महिलाओं के लिए भी ऐसे बयान देंगे। ऐसा कहते हुए जया प्रदा ने आजम खान से अपने सभी रिश्ते खत्म करने का भी ऐलान कर दिया।

जया प्रदा ने कहा कि इस बार आजम खान ने हद पार कर दी है। अब उनसे मेरा कोई नाता नहीं है और जिस तरह का व्यवहार आजम खान कर रहे हैं, रामपुर की जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। जया प्रदा ने आजम के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए यह भी कहा कि क्या मैं मर जाऊं, तब आपको तसल्ली होगी

उन्होंने खुले तौर पर आजम खान को चुनौती देते हुए कहा कि आजम खान तुमको हराकर रहूंगी और तब बताऊंगी जया प्रदा कौन है। जया प्रदा का ये गुस्सा आजम खान की उस टिप्पणी के बाद सामने आया है, जिसमें उन्होंने जया प्रदा को निशाना बनाते हुए कहा था कि 'जिसको हम उंगली पकड़कर रामपुर लाए,  आपने 10 साल जिनसे प्रतिनिधित्व कराया...उसकी असलियत समझने में आपको 17 साल लगे,  मैं 17 दिन में पहचान गया कि इनका अंडरवियर खाकी रंग का है।'  आजम खान के इसी बयान की आलोचना हो रही है।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन