इंदिरा की तारीफ हो सकती है तो मोदी की क्यों नहीं : राजनाथ

  12/04/2019


लोकसभा के दूसरे चरण के चुनाव प्रचार में पहुंचे गृहमंत्री राजनाथ सिंह गुरुवार को महासमुंद में आमसभा को संबोधित किया। राजनाथ सिंह ने कहा कि जब भारत ने 1972  में पाक को धूल चटाई थी तब संसद में भूतपूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी ने तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की तारीफ की थी। जब इंदिरा गांधी की तारीफ हो सकती है तो प्रधानमंत्री मोदी की क्यों नहींराजनाथ सिंह ने ये बात कांग्रेस पार्टी की ओर इशारा करते हुए कही। दरअसल कांग्रेस पार्टी सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक की सफलता पर मोदी सरकार की प्रशंसा को लेकर आपत्ति जता रही है। 

राजनाथ सिंह ने मंगलवार को नकुलनार के पास हुए माओवादी हमले में शहीद जवानों और भाजपा विधायक को श्रद्धांजलि दी। उन्होंने कहा कि अब जल्द ही इनका खात्मा होना चाहिए। परिवर्तन बंदूक से नहीं लाया जा सकता। सिंह ने कहा कि उन्होंने मौजूदा सीएम से कहा है कि केंद्र सरकार साथ खड़ी है। नक्सल मामले पर हर पल हर समय तैयार है।

राजनाथ सिंह ने कहा कि कांग्रेस के लोग राफेल डील पर हल्ला मचा रहे हैं। यदि वे पहले ही राफेल खरीद लेते तो हम देश की धरती से ही पाकिस्तान में स्थित आतंकवादी ठिकानों का विनाश कर देते। पाक सीमा में जाने की जरूरत नहीं पड़ती। आखिर पीएम मोदी किसके लिए घोटाले करेंगे। किसे कमाकर देंगे। वे देश के लिए जीते हैं। 

राजनाथ सिंह ने कहा कि पाकिस्तान से ज्यादा भारत में मुसलमान सुरक्षित हैं। हर देश के ऊपर चलता है सेटेलाइट, अभी तक दुनिया में 3 देश थे रूस, अमेरिका और चीन। जो अपना सेटेलाइट दूसरे देश मे भेजकर वहां का सिग्नल ठप कर देते थे, लेकिन अब भारत के वैज्ञानिकों ने भी वो कर दिखाया। मोदी जी ने वैज्ञानिकों को आगे बढ़ाया।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन