कैलिफोर्निया में भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या

  30/11/2019


कैलिफोर्निया में 25 वर्षीय भारतीय छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गोली एक अज्ञात हमलावर ने गोली मारी। छात्र सैन बर्नारडिनो की कैलिफोर्निया स्टेट यूनिवर्सिटी में कंप्यूटर साइंस की पढ़ाई कर रहा था। मृतक की पहचान अभिषेक सुदेश भट के रूप में हुई है। वह मूल रूप से मैसूर का निवासी था। वह एक मोटल में पार्ट टाइम नौकरी करता था।

अभिषेक पर हमला उस समय हुआ जब वह काम से घर लौट रहा था। उसके परिवार के सदस्यों का कहना है कि उन्हें हमले के मकसद और हमलावर की पहचान के बारे में नहीं पता है। सुदेश चंद के बेटे अभिषेक का शव सैन बर्नारडिनो अस्पताल की मोर्चरी में है। परिवार को अमेरिका में स्थित भारतीय दूतावास से आधिकारिक रिपोर्ट मिलने का इंतजार है। 

अभिषेक के कजिन श्रीवत्स ने कहा कि अभिषेक के एक दोस्त ने परिवार को बताया कि एक हमलावर ने उनके बेटे की गोली मारकर हत्या कर दी है। यह दोस्त मृतक के साथ उसी मोटल में काम करता था। परिवार के एक सदस्य ने कहा कि मोटल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में हमलावर कैद हो गया है और अमेरिकी पुलिस हमलावर की पहचान करने की कोशिश कर रही है। 

 















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन