भारतीय अमेरिकी महिला ने देशवासियों को कोरोना के प्रति चेताया

  24/03/2020


चीन के वुहान से दुनिया के करीब सभी देशों में फैल चुके कोरोना वायरस का कहर भारत में भी बढ़ता जा रहा है। दुनियाभर में अपने पैर पसार चुकी यह महामारी भारत में अब तक नौ लोगों को अपना शिकार बना चुकी है जबकि 492 लोग इससे संक्रमित पाए गए हैं जिसमें 374 मरीज भारतीय हैं जबकि 41 विदेशी नागरिक हैं। इसके कारण देश भर में अब तक नौ लोगों की मौत हो चुकी है और 24 लोग स्वस्थ हो चुके हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक भारतीय अमेरिकी महिला का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह देशवासियों को कोरोना को लेकर चेतावनी देती नजर आ रही है।

वीडियो में महिला ने अपना नाम शिल्पा मुंडीर बताया है जो अमेरिका के लुइबिल शहर की निवासी है। वह बता रही है अमेरिका में 26 हजार से ज्यादा कोरोना के मामले सामने आ चुके है और रोजाना हजारों की संख्या में यह मामले बढ़ रहे है। शुरुआत में हमें भी लगा था कि अमेरिका में थोड़े न कुछ होगा लेकिन देखते ही देखते कोरोना ने अमेरिका को अपनी चपेट में ले लिया है। उनहोंने कहा कि अमेरिका के इतना एडवांस होने के बावजूद वह कोरोना पर काबू पाने में नाकाम होता जा रही है। अब जैसे यहां हालात बन रहे है वह सच में डराने वाले है। भारत की बता करते हुए वह कह रहीं हैं कि यहां लोगों को कोरोना को हलके में नहीं लेना चाहिए। यदि अमेरिका जैसा देश तीन हफ्तों में कोरोना पर काबू पाने में असफल हो रहा है तो इसकी गंभीरता के बारे में लोगों को सझना चाहिए। अंत में उन्होंने भारतवासियों से अपील की कि लोग अपने-अपने घरों में रह कर कोरोना को खत्म करने में मदद करें।  













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे [email protected] या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन