अपराधी की जगह जेल नहीं तो राम नाम सत्य : योगी आदित्यनाथ

  13/04/2019


लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के लिए सरगुजा संभाग के अंबिकापुर में शुक्रवार को आए उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि दंतेवाड़ा में भाजपा विधायक के काफिले पर हमला ये बताता है कि प्रदेश में कानून व्यवस्था तार-तार हो गई है। कानून व्यवस्था देखना है तो यूपी आइए। वहां अपराधी की जगह जेल नहीं तो राम नाम सत्य है।

 योगी आदित्यनाथ ने कहा कि राम को नकारना देश की अखंडता पर प्रहार है। भगवान राम का त्रेता युग में 14 वर्षों के वनवास के दौरान यहां कुछ पल राम राज्य की स्थापना के लिए व्यतीत किया था। जिसके कारण यह क्षेत्र लोगों की भावनाओं के साथ जुड़ा है। एक ओर हम भगवान राम की आराधना करते हैं तो दूसरी ओर कुछ ऐसे भी पार्टी के लोग हैं जो सुप्रीम कोर्ट में भगवान राम और श्रीकृष्ण का अस्तित्व ही नहीं होने को लेकर अर्जी लगा देते हैं। 

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अयोध्या से लेकर छत्तीसगढ़ व राम सेतु इस बात का प्रमाण है कि भगवान राम व कृष्ण का अस्तित्व है। जो लोग राम को नकारते हैं भारत की एकता, अखंडता पर प्रहार है। कांग्रेस के नेताओं से पूछा जाना चाहिए कि 2005 में रामसेतु तोड़ने का कार्य क्यों किया था? इससे बड़ा प्रहार आस्था पर नहीं हो सकता इसका बदला लेने का समय आ गया है।

















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या लोग खूबसूरत लोगों से जलते हैं? इसीलिए ट्रोल करते हैं?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन