हैदराबाद मामला: पुलिस पर फेंके जुते-चप्पल

  01/12/2019


हैदराबाद में महिला डाॅक्टर की हत्या और रेप से नाराज लागों का गुस्सा शनिवार को फूट पड़ा। जिसके चलते लोगों ने शादनगर पुलिस थाने के सामने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। वहीं, इस घटना को लेकर पूरे देश में आक्रोश का माहौल है और आरोपियों को कड़ी से कड़ी सेजा देने की मांग की जा रही है। लोग सोशल मीडिया से लेकर सड़क तक आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं।

इधर घटना से गुस्साए लोगों ने शादनगर पुलिस थाने के सामने विरोध प्रदर्शन किया और थाने के अंदर घुसने का प्रयास किया। इस दौरान पुलिस ने इन्हे अंदर घुसने से रोका लेकिन आक्रोशित भीड़ ने पुलिस पर जूते-चप्पल फेेंकने शुरू कर दिए। जिसके बाद चारों आरोपियों को चंचलगुड़ा जेल भेजा दिया गया है।गौरतलब है कि हैदराबाद में पुलिस को एक महिला डाॅक्टर की जली हुई लाश मिली थी। जिसके साथ दुष्कर्म कर उसकी हत्या कर फेंक दिया गया था। यह महिला सुबह ड्यूटी के लिए हॉस्पिटल गई हुई थी। शाम को लौटते समय उसकी स्कूटी पंक्चर हो गई। लेकिन रात भर घर पर न आने पर परिजनों ने पुलिस को इस बारे बताया तो अगले ही दिन पुलिस को एक मैला की बॉडी मिली जो कि पूरी तरह जल चुकी थी।इस घटना को लेकर सरकारी स्कूलों के छात्रों ने भी विरोध प्रदर्शन किया। उन्होने हैदराबाद-बंगलूरू हाईवे जाम किया। वहीं चारों आरोपियों को शनिवार को अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 14 दिन के लिए जेल भेज दिया गया है। उधर, तेलंगाना की राज्यपाल डॉ. तमिलिसै सौंदरराजन जन ने आज पीड़िता के परिवार से मुलाकात भी की है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन