लड़कियों को यहां शादी से पहले कई मर्दों से बनाना पडता है सेक्स संबंध

  26/11/2019


हमारे समाज में वर्जिनिटी (कौमार्य) को लड़कियों का सबसे बड़ा गहना माना जाता है। शादी से पहले लड़कियों की वर्जिनिटी को लेकर समाज में आए दिन तमाम तरह की बातें सामने आती रहती हैं,  लेकिन दुनिया में एक ऐसी जगह भी है, जहां लड़कियों का वर्जिन (कौमार्य भंग न होना) उनके लिए अभिशाप बन जाता है।

अमेरिका के गुआन की एक जनजाति में ऐसे लड़कियों की शादी नहीं की जाती है, जिससे कई मर्दों से सेक्‍स संबंध न बनाया हो। इस जनजाति की लड़कियों को पुरानी मान्यताओं के अनुसार शादी होने से पहले किसी गैर मर्द के साथ सेक्स संबंध बनाना ही पड़ता है सके बाद ही वह अपने लिए वर चुन सकती हैं। इतना ही अपनी वर्जिनिटी खोने के लिए लड़की को पैसे भी दिए जाते हैं। 

गुआन में ऐसे नौजवान इलाके में घूमते हैं, जो कुंवारी लड़कियों के साथ शारीरिक संबंध बनाते हैं। यही नहीं,  इस इलाके में लड़कों को भी शादी से पहले संबंध बनाने होते हैं। यहां के लोगों का मानना है अविवाहित लड़कियों का कौमार्य भंग करने के बाद उनका वैवाहिक जीवन काफी अच्छा गुजरता है। यहां के लोग लड़कियों का कई मर्दों के के साथ संबंध होने को गलत नहीं मानते हैं, बल्कि उसके अनुभव को शादी के लिए अच्छा समझा जाता है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन