पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण शौरी पुणे के अस्पताल में भर्ती, हालत स्थिर

  02/12/2019


पूर्व भाजपा और प्रख्यात पत्रकार अरुण शौरी की तबीयत अचानक खराब होने के बाद उन्हें पुणे के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी उनका इलाज कर रहे एक डॉक्टर ने दी। उन्होंने बताया कि 78 वर्षीय पूर्व केंद्रीय मंत्री रविवार देर रात बेहोश हो गए। इसके बाद उन्हें यहां रुबी हॉल क्लिनिक ले जाया गया। सभी आवश्यक जांच कर ली गई हैं और उनके स्वास्थ्य पर नजर रखी जा रही है। वह होश में हैं। 

गौरतलब है कि अरुण शौरी हाल के वर्षों में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कार्यशैली के खिलाफ आवाज उठाने के लिए चर्चा में रहे हैं। उन्होंने फ्रांस के साथ हुए राफेल विमानों के सौदे को लेकर भी सरकार की कड़ी आलोचना की और सुप्रीम कोर्ट में अर्जी तक दाखिल कर दी।

उनके साथ प्रशांत भूषण, यशवंत सिन्हा ने भी संयुक्त रूप से सुप्रीम कोर्ट में याचिका दी थी। शौरी मोदी सरकार में देश की अर्थव्यवस्था और सामाजिक सौहार्द्र बिगड़ने का भी अक्सर आरोप लगाते रहते हैं। वह अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं। अब वह भाजपा में नहीं हैं।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन