पूर्व मुख्यामंत्री डॉ. रमन ने इमरान के बयान पर साधा निशाना

  12/04/2019


भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह ने पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान के बयान को कांग्रेस-प्रायोजित और इरादतन साजिश बताया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस और कम्युनिस्ट ताकतें विदेशी ताकतों के इशारों व सहयोग से चाहे जितने कुटिल दांव खेल लें, भारतीय जनता राष्ट्रवाद और राष्ट्रीय एकता, अखंडता व संप्रभुता की सुरक्षा के साथ कोई समझौता नहीं करेगी।

डॉ. सिंह ने कहा कि इमरान खान का बयान साफ करता है कि यह कांग्रेस प्रायोजित है, जो मतदान से पहले भारतीय मतदाताओं को भ्रमित करने की सोची-समझी कुटिल चाल है। दरअसल कांग्रेस, पाकिस्तान और विदेशी मीडिया की तिकड़ी भारत में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में ऐतिहासिक जीत की ओर बढ़ रही भारतीय जनता पार्टी से खौफजदा है और इसलिए कुटिल चालबाजियां कर यह तिकड़ी भारत के जनमानस को दिग्भ्रमित करने के इरादतन साजिशाना दांव-पेच आजमा रही है। कांग्रेस सत्ता की लालसा में भारत की संवैधानिक-लोकतांत्रिक प्रक्रिया को प्रभावित करने की शर्मनाक कोशिश कर रही है।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन