सोकर भी आप कमा सकते हैं लाखों रुपये, एक रात में मिलेगा इतना

  12/03/2020


दुनिया में ऐसे बहुत से लोग हैं जो कमाना तो लाखों रुपये चाहते हैं, लेकिन काम आराम वाला ढूंढते हैं।ऐसे लोगों के लिएएक ऑफर है।ये ऑफर है सोकर लाखों कमाने का।दरअसल इंटरनेट पर लाइव स्ट्रीमिंग करने वाली कंपनी ट्विच अपने यूजर्स को सोने के लिए लाखों रुपये दे रही है।इस काम के लिएयूजर को अपने सोने की लाइव स्ट्रीमिंग करना है।कईयूजर तो ऐसा करके लाखों कमा भी रहे हैं।वे ट्विच यूजर्स सोने से पहले वेबकैम को बिस्तर की तरफ घुमा देते हैं, ताकि आपके सोने की सही रिकॉर्डिंग हो सके और इंटरनेट पर उसकी लाइव स्ट्रीमिंग हो सके।ट्विच यूजर्स जब सोते हैं और उनकी लाइव स्ट्रीमिंग होती है तो उनके फॉलोअर्स उन्हें पैसे दान करते हैं। इसके जरिए हर ट्विच यूजर एक-एक रात में लाखों डॉलर की कमाई कर रहे हैं।

अमेरिका के रहने वाले एक विडियो-मेकर ने वायर्ड को बताया कि उसने एक रात में खुद को सोता हुआ लाइव स्ट्रीम करके 5,600 डॉलर यानी करीब 4,14,000 रुपये कमाए थे।ट्विच स्ट्रीमर और मॉडल कैटिलिन अमौरंथ सिरागुसा ने हाल ही में अपना सोते हुए लाइव स्ट्रीमिंग किया था, इस लाइव स्ट्रीमिंग के एक ही रात में 14 लाख फॉलोअर्स थे।एक अन्य स्ट्रीमर मैथ्यू मिज़किफ़ रिनाडू का दावा है कि उसने एक रात में 5,600 डॉलर कमाए जबकि पूरी रात वह सिर्फ सोता रहा।

इस वेबसाइट पर यूजर सिर्फ सोने से ही पैसे नहीं कमा सकते बल्कि दिन में जो भी काम करते हैं उसका भी वीडियो या लाइव स्ट्रीमिंग कर पैसा कमा सकते है। ट्विटर यूजर सेसिला एनेसतासियो ने ट्वीट किया है कि इतना ही नहीं, आप इस वेबसाइट पर गेमिंग, चैटिंग या किसी पार्टी की भी लाइव स्ट्रीमिंग कर सकते हैं। इसके बदले उन्हें पैसे मिलते हैं। इस वेबसाइट के यूजर्स पैसे कमाने के लिए ये यूजर पेड सब्सक्रिप्शन, ऐडवर्टाइजिंग रेवेन्यू और डोनेशन का सहारा लेते हैं।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे [email protected] या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन