कोरोना का असर : धोनी चेन्नई छोड़कर रांची लौटे और निकल पड़े बाइक पर

  17/03/2020


कोरोना का असर है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी तीन माह बाद अपने घर लौटे, क्‍योंकि कोरोना महामारी के वजह से आईपीएल के 15 अप्रैल तक टलने के बाद चेन्नई सुपर किंग्स (सीएसके) का तैयारी शिविर भी स्थगित कर दिया गया है। इसके बाद धोनी चेन्नई से रांची लौट आए। उन्होंने खुद को तरोताजा रखने के लिए न सिर्फ बाइक की सवारी की, बल्कि बैडमिंटन कोर्ट पर भी अपने हाथ आजमाए।

शाम के समय वह अपनी मनपसंद हारले डेविडसन बाइक पर सवार होकर सड़क पर थे। यह बाइक उन्होंने आस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले खरीदी थी और केवल दो दिन इसकी सवारी कर पाये थे। उनका बाइक प्रेमजगजाहिर है।

उन्होंने रांची आने के बाद पहला काम अपनी बाइक निकलवाने का करवाया। उसके बाद खुली हवा में अकेले निकल पड़े। उन्हें मिली जेड श्रेणी सुरक्षा कहीं नहीं थी। आगे-आगे उनकी पजेरो गाड़ी पर बहनोई गौतम गुप्ता थे। बीच में अपनी मोटरसाइकिल पर धौनी और उनके पीछे डोरंडा थाने का वाहन और मीडियाकर्मियों की गाड़ी। इससे पूर्व नयी दिल्ली से इंडियन एयरलाइंस के विमान से वह रांची पहुंचे। झारखंड के खेल मंत्री बंधु तिर्की ने हवाई अड्डे पर उनकी अगवानी की। सुरक्षाकर्मियों से घिरे धौनी टर्मिनल से बाहर निकले और सीधे श्यामली कॉलोनी स्थित अपने घर चले गये।

बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर सुबह से ही सुरक्षाकर्मियों की फौज तैनात कर दी गयी क्रिकेट जगत की सबसे ताकतवर कही जाने वाली आस्ट्रेलियाई टीम को उसी के घर में घुसकर शिकस्त देने वाली भारतीय टीम के कप्तान की घर वापसी को कवर करने के लिए राज्य के सभी पत्रों-चैनलों के साथ-साथ राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय समाचार संस्थानों के प्रतिनिधि भी यहां मौजूद थे। निर्धारित समय पर विमान पहुंचा और हवाई अड्डे पर चहलकदमी तेज हो गयी। सुरक्षाकर्मी और कैमरामैन अपनी पोजीशन पर मुस्तैद हो गये। कुछ क्षणों बाद ही काली टी शर्ट, ब्लू डेनिम पैंट पहने और माथे पर तिलक लगाये धौनी बाहर निकले। धौनी सुरक्षाकर्मियों के घेरे में तेजी से बाहर की ओर बढ़े और काले शीशे वाले एक वाहन में सवार होकर श्यामली स्थित अपने घर की ओर बढ़ गये।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे [email protected] या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन