TMC कार्यकर्ताओं पर बम हमला, दो की मौत

  15/06/2019


पश्चिम बंगाल में फिर बवाल हो गया है। अब कांग्रेस और TMC के बीच बवाल का मामला सामने आया है। शुक्रवार रात मुर्शिदाबाद में सत्‍तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के दो कार्यकर्ताओं के घर में बम फेंककर उनकी हत्‍या कर दी गई। मृतकों की पहचान खैरुद्दीन शेख और सोहेल राणा के रूप में की गई है। टीएमसी कार्यकर्ताओं की हत्‍या के लिए कांग्रेस को जिम्‍मेदार ठहराया जा रहा है। 

खैरुद्दीन के बेटे मिलान शेख ने कहा, 'हम सो रहे थे, तभी अचानक हमारे घर पर बम फेंक दिया गया। उन्‍होंने मेरे पिता को मार दिया। कुछ दिन पहले मेरे अंकल की हत्‍या की गई थी। इसके पीछे कांग्रेस है।' इस घटना के बाद से इलाके में तनाव है। 

लोकसभा चुनाव से पहले ढोमकोल पंचायत समिति के अल्ताफ हुसैन की भी हत्या कर दी गई थी। इस घटना के मुख्य आरोपी को कुछ दिन बाद रिहा कर दिया गया था। सोहेल राणा अल्ताफ हुसैन का बेटा है और खैरुद्दीन शेख उसका बड़ा भाई है। इस घटना के बाद इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है। कार्यकर्ताओं की मौत के पीछे टीएमसी ने कांग्रेस का हाथ बताया है।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन