भाजपा विधायक भीमा की नक्सली हत्या को बनाएगी मुद्दा

  13/04/2019


 लोकसभा के पहले चरण के मतदान से पहले दंतेवाड़ा विधायक भीमा मंडावी की नक्सली हमले में हत्या के बाद अब भाजपा प्रदेश कांग्रेस सरकार के खिलाफ इस मुद्दे पर आक्रामक रूख अपनाएगी। भीमा की मौत को लेकर भाजपा ने प्रदेश भर में श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया। इसमें राज्य सरकार की नक्सलियों के खिलाफ नीति पर जमकर प्रहार किया। अब पार्टी सभी लोकसभा क्षेत्र में भीमा की हत्या के मुद्दे को उठाएगी।

भाजपा ने कांग्रेस सरकार के कामकाज पर सवाल भी उठाते हुए कहा है कि यह कांग्रेस का राजनीतिक षड्यंत्र की बात कही है। भाजपा जनप्रतिनिधियों की सुरक्षा हटाने को मुद्दा भी उठा रही है। नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने भी कांग्रेस सरकार को दो टूक कहकर यह संकेत देने की कोशिश की है कि अब भाजपा चुप नहीं बैठेगी। भीमा मंडावी के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए दंतेवाड़ा रवाना होने से पहले स्वामी विवेकानंद एयरपोर्ट पर कौशिक ने कहा कि जिस प्रकार से घटनाएं हो रही है,  सरकार विधायकों की सुरक्षा हटा रही है। इससे यह साबित होता है कि भाजपा को टारगेट किया जा रहा है। कौशिक ने चेतावनी भरे लहजे में कहा, राजनीति को राजनीति की तरह करें, लेकिन किसी की जान के साथ अगर खिलवाड़ होगा, तो पार्टी चुप नहीं बैठेगी। कौशिक ने कहा कि यह घटना नक्सलियों के अर्बन नेटवर्क का नतीजा है।

जब से कांग्रेस की सरकार आई है, नक्सली शहरों की तरफ बढ़ रहे हैं। कांग्रेस सरकार प्रदेश को किस दिशा में ले जा रही है। रमन सिंह की सरकार में नक्सलियों का टेरर खत्म हो गया था, लेकिन अब शहरी नेटवर्क बढ़ना चिंता का विषय है। मौजूदा सरकार को सख्ती करनी चाहिए।

भीमा मंडावी की हत्या के विरोध में भाजपा के तमाम नेताओं ने अपने फेसबुक और ट्वीटर के प्रोफाइल को ब्लैक कर दिया है। ब्लैक प्रोफाइल के जरिये भाजपा नेताओं ने सरकार के खिलाफ अपना विरोध जताया है। मुख्यमंत्री रमन सिंह के फेसबुक और ट्वीटर का प्रोफाइल ब्लैक कर लिया गया है। इसी तरह छत्तीसगढ़ भाजपा का आधिकारिक पेज और ट्वीटर हैंडल, रामविचार नेताम, धरमलाल कौशिक सहित बड़े नेताओं ने भी प्रोफाइल फोटो ब्लैक कर दी है।












विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या लोग खूबसूरत लोगों से जलते हैं? इसीलिए ट्रोल करते हैं?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन