Angrezi Medium: पहले वीकेंड्स पर हुआ महज 9 करोड़ का कलेक्शन

  16/03/2020


बॉलीवुड अभिनेता इरफान की फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' 2020 की मचअवेटेड फिल्मों में से एक थी क्योंकि इस फिल्म के जरिए प्रतिभाशाली अभिनेता ने सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है. लेकिन ऐसा लग रहा है कि कोरोना वायरस के प्रकोप ने फिल्म के कलेक्शन पर असर डाला है, क्योंकि फिल्म पहले रविवार को सिर्फ 2.25 करोड़ रुपये की कमाई करने में ही सफल रही है.


बॉक्स ऑफिस इंडिया की हालिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले वीकेंड में कुल 9 करोड़ रुपये तक की कमाई की. दिल्ली, जम्मू और केरल जैसे स्थानों में कई सिनेमाघर बंद होने के कारण, फिल्म महाराष्ट्र, यूपी, हरियाणा, पश्चिम बंगाल और चंडीगढ़ और तमिलनाडु के कुछ हिस्सों में स्क्रीन को हिट करने में सफल रही है. गुड़गांव, नोएडा और चंडीगढ़ जैसी जगहें, जो फिल्म की कलेक्शन को बेहतरीन बनाने के लिए एक सही मार्केट साबित हो सकती थीं. वीकेंड्स पर इन जगहों पर थिएटर्स खुले रहने के बावजूद दर्शक की भीड़ जुट नहीं पाई.


उल्लेखनीय है कि फिल्म के निर्देशक ने घोषणा की है कि फिल्म भारत में फिर से रिलीज की जाएगी.


वहीं आगे रिलीज होने वाली फिल्मों की रिलीजिंग डेट फिलहाल टाल दी गई है या आगे बढ़ा दी गई. इस महीने सिनेमा घरो में रिलीज होने वाली रोहित शेट्टी की फिल्म 'सूर्यवंशी' की भी रिलीज की तारीख को आगे बढ़ा दिया गया है.


भारत में कोरोनो वायरस के प्रसार को रोकने के लिए, फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडियन सिने एम्प्लॉइज (एफडब्ल्यूआईसीई), इंडियन फिल्म एंड टेलीविज़न डायरेक्टर्स एसोसिएशन (आईएफटीडीए) और प्रोड्यूसर्स गिल्ड ऑफ इंडिया के साझा सलाह में फिल्मों और टीवी शो की शूटिंग को रोकने की सलाह दी गई है.













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे [email protected] या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन