आखिरकार सांसद बैस भूल गए टिकट कटने का गम

  15/04/2019


लोकसभा चुनाव में टिकट कटने के बाद से शांत पड़े रायपुर सांसद रमेश बैस आखिरकार अपना गम भूल गए और पार्टी के लिए चुनाव प्रचार के मोर्चे पर उतर गये हैं। प्रदेश नेतृत्व के आदेश पर और नरेंद्र मोदी को पुन: प्रधानमंत्री बनाने के लिए भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष में प्रचार करने बैस उतरेंगे। वे 16 अप्रैल को रायपुर लोकसभा के भाटापारा में मोदी की सभा और 17 अप्रैल को कवर्धा प्रवास पर रहेंगे। पूर्व मुख्यमंत्री व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. रमन सिंह मंगलवार शाम 4.30 बजे 8.30 तक राजनांदगांव में रोड-शो करेंगे।

रायपुर लोकसभा उम्मीदवार सुनील सोनी के पक्ष में प्रचार नहीं करने से किरकिरी का सामना कर रहे बैस का पहला दौरा दुर्ग लोकसभा में होगा। बैस सोमवार को कुम्हारी और भिलाई में बैठक लेंगे और शाम को पांच बजे शहर के प्रबुद्धजन व भाजपा के वरिष्ठ कार्यकर्त्ता के साथ बैठक करेंगे।

वहीं, राष्ट्रीय महामंत्री व छत्तीसगढ़ प्रभारी डॉ. अनिल जैन दुर्ग में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। इसके साथ ही दुर्ग लोकसभा की तैयारियों को लेकर 12 से दो बजे तक बैठक लेंगे। वे शाम चार बजे भाजपा कार्यालय एकात्म परिसर रायपुर पहुंचेंगे। जहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दौरे की तैयारियों की समीक्षा करेंगे।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
किस घोषणा पत्र को आप भविष्य के लिए चुनना पसन्द करेंगे?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन