ACS सुब्रत साहू बने विद्युत कंपनी के नए अध्यक्ष

  17/03/2020




अपर मुख्य सचिव  सुब्रत साहू ने आज मंत्रालय महानदी भवन में मुख्यमंत्री के अपर मुख्य सचिव का कार्यभार ग्रहण किया। भारतीय प्रशासनिक सेवा के वरिष्ठ अधिकारी सुब्रत साहू छत्तीसगढ़ में बिजली कंपनियों के चेयरमैन नियुक्त किए गए हैं। उन्होंने मंगलवार को अपना यह पदभार भी संभाल लिया है। वे शैलेंद्र शुक्ला का स्थान लेंगे जिन्होंने एक दिन पहले ही अपने पद से इस्तीफा दिया था।

सुब्रत साहू को मुख्यमंत्री सचिवालय का एसीएस भी नियुक्त किया गया है,यह पदभार भी उन्होंने मंगलवार को ग्रहण कर लिया है। छत्तीसगढ़ की नाैकर शाही में साहू को एक कमर्ठ व प्रभावशाली अधिकारी माना जाता है। वे राज्य में मुख्य निर्वाचन पदाधिकारी के रूप में भी सेवाएं दे चुके हैं। उनके इस पद पर रहते हुए राज्य विधानसभा चुनाव 2018 तथा लोकसभा चुनाव 2019 हुए थे। ये दोनों चुनाव शांतिपूर्ण तरीके से संपन्न हुए थे। माना जा रहा है कि राज्य सरकार ने साहू की कार्यशैली को देखते हुए उन्हें महत्वपूर्ण दायित्वों से नवाजा है।














विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे [email protected] या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन