2 फुट के दूल्हे को मिली परी जैसी खूबसूरत 6 फुट की दुल्हन

  25/11/2019


शादी-विवाह में अक्सर बेमेल विवाह देखने को मिल जाता है। यह भी देखने को मिलता है कि लड़के के मुकाबले लड़की ज्यादा सुंदर होती है या लड़की के अपेक्षा लड़का सुंदर होता है। मगर इन दिनों सोशल वीडियो पर एक शादी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख लोग हैरान हो रहे हैं कि 2 फुट के दूल्हे को परी जैसी खूबसूरत 6 फुट की दुल्हन मिली है। पाकिस्तान के बुरहान चिश्ती की लंबाई दो फीट है, मगर उनका निकाह 6 फीट लंबी फौजिया से हुआ। 

खास बात यह है कि ये शादी कोई अरेंज मैरिज नहीं बल्कि लव मैरिज है। यह शादी नॉर्वे की राजधानी ओस्लो में हुआ जिसमें 13 देश के लोग शामिल हुए। चिश्ती को लोग प्यार से बोबो बुलाते हैं। वह पोलियो के मरीज हैं और बचपन से ही ओस्लो में रहते हैं। बोबो नॉर्वे में अभिनेता सलमान खान के बीइंग ह्यूमन कैंपेन का प्रतिनिधित्व भी करते हैं।

बुरहान चिश्ती को 2017 में मोस्ट इंस्पिरेशनल मैन का अवॉर्ड भी मिल चुका है। फौजिया पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली हैं। बोबो बचपन में वो पोलियो के शिकार हो गए। इसके बाद से वो व्हीलचेयर पर अपना जीवन बिताने लगे, लेकिन अपनी लाइफ में वो खूब मस्ती करते हैं।

बोबो, नॉर्वे में रहते हैं और बचपन से ही पोलियो के मरीज हैं। व्‍हीलचेयर पर रहने को मजबूर बोबो को उनकी बीमारी कभी कमजोर नहीं कर पाई। उनके दोस्‍त उन्‍हें एक मस्‍तमौला इंसान मानते हैं। वह जब भी किसी सेलिब्रिटी से मिलते हैं, तो उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जरूर शेयर करते हैं। बोबो की जिस लड़की फौजिया से शादी हुई है वह पाकिस्तान के पंजाब प्रांत की रहने वाली हैं।













विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन