पाकिस्तान के खिलाफ कलाकार ने ऐसे निकाला गुस्सा (देखें वीडियो)

  20/02/2019

जम्मू्-कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ के काफिले पर आतंकी हमले में 40 जवानों की शहादत के बाद देशभर में गुस्सा है। इस गुस्से का इजहार लोग अपने-अपने तरीके से कर रहे हैं। कोई कैंडल मार्च निकाल रहा है तो कोई प्रदर्शन और नारेबाजी कर रहा है। कोई पाकिस्तान के झंडे जला रहा है तो कोई पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा रहा है। ऐसे में छत्तीसगढ की राजधानी रायपुर और यहां के कलाकर कैसे पीछे रह सकते थे। रायपुर के एक कलाकार ने पाकिस्तान के खिलाफ अपने गुस्सा अनोखे ढंग से निकाला। इस कलाकार सडक पर पाकिस्तान का झंडा बनाकर अपना विरोध दर्ज करवाया। अब इस रास्ते से गुजरने वाला हर व्याक्ति पाकिस्तान के झंडे को पैरों तले रौंद कर गुजरेगा।

सडक पर पाकिस्तान का झंडा सडक बनाकर विरोध जता रहे इस कलाकार ने बताया कि पाकिस्तान का एक बार झंडा जलाने से विरोध कुछ समय बाद ठंडा पड जाता है। मगर सडक पर बने पाकिस्तान के झंडे को लोग रोज अपने पैरों तले रौंदेगे और वाहन गुजरेंगे तो यह गुस्सा और विरोध बना रहेगा। उसने कहा कि पाकिस्तान जब तक आतंकवाद और आतंकियों को नहीं रोकेगा तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोगों ने इस कलाकार का हौंसला बढाया।


पुलवामा की घटना के बाद जहां सभी राजनीतिक दलों ने अपने मतभेद भुला दिए हैं। पूरे विपक्ष ने मोदी सरकार को आतंकवाद के खिलाफ लिए गए हर फैसले के साथ होने का भरोसा दिया है। इसके बाद मोदी सरकार ने भी ऐलान कर दिया है कि पाकिस्तान से जवानों की शहादत का बदला लिया जाएगा। प्रधानमंत्री मोदी ने सेना को हर तरह की कार्रवाई की खुली छूट दे दी है। जवानों को पार्थिव शरीर जब उनके घर पहुंच रहा है तो आमजन के बीच पाकिस्तान के खिलाफ नफरत और गुस्सा साफ दिख रहा है। रायपुर के इस कलाकार के गुस्से को प्रदेश और देश के लोग सलाम कर रहे हैं।















विज्ञापन
Facebook
वीडियो
आपका वोट
क्या भूपेश सरकार का १५ अगस्त तक का सफर उपलब्यियों भरा रहा ? क्या है आपकी राय ?
विज्ञापन
आपकी राय

संपर्क करे

अगर आप कोई सूचना, लेख , ऑडियो वीडियो या सुझाव हम तक पहुचाना चाहते है तो इस ई-मेल आई पर भेजे info@ekhabri.com या फिर Whatsapp करे 7771900010



  
विज्ञापन